सोमवार, 3 अक्तूबर 2016

🚩🔱 ❄ «ॐ»«ॐ»«ॐ» ❄ 🔱🚩

🌞🌞🔆 श्रीराधे प्रभातम् 🔆🌞🌞
※══❖═══▩ஜ ۩۞۩ ஜ▩═══❖══※
  🌹🌟 राधे नाम संग हरि बोल 🌟🌹
 ※❖ॐ∥▩∥श्री∥ஜ ۩۞۩ ஜ∥श्री∥▩∥ॐ❖※

या देवी सर्वभुतेषू विष्णु मायेती शब्दिता

नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नमः

 🌹🔱⚜💧भजनामृत💧⚜🔱🌹

दुर्गा है मेरी माँ अम्बे है मेरी माँ

जय बोलो जय माता दी, जय हो...
जो भी दर पे आए, जय हो...
वो खाली न जाए, जय हो...
सबके काम है करती, जय हो...
सबके दुखरे हरती, जय हो...
मैया मेरी शेरोवाली, जय हो...
भरदे झोली खाली, जय हो...
मैया मेरी शेरोवाली, जय हो...
भरदे झोली खाली जय हो...
दुर्गा है मेरी माँ अम्बे है मेरी माँ...
दुर्गा है मेरी माँ अम्बे है मेरी माँ...

सारे जग को खेल खिलाये
बिछ्डो को जो खूब मिलाये  
दुर्गा है मेरी माँ अम्बे है मेरी माँ...

पूरे करे अरमान जो सारे,
देती है वरदान जो सारे
दुर्गा है मेरी माँ अम्बे है मेरी माँ...

 ※❖ॐ∥▩∥श्री∥ஜ ۩۞۩ ஜ∥श्री∥▩∥ॐ❖※
 🌹۞☀∥ राधेकृष्ण: शरणम् ∥☀۞🌹
 ※❖ॐ∥▩∥श्री∥ஜ ۩۞۩ ஜ∥श्री∥▩∥ॐ❖※

  🌹: कृष्णा : श्री राधा प्रेमी : 🌹          
 https://plus.google.com/113265611816933398824
  मोबाइल नं. : 9009290042

🌹एक बार प्रेम से बोलिए ..
🌹🙌🏻 जय माता दी 🙌🏻🌹
🌹प्यारी श्री " राधे राधे "🌹
※══❖═══▩ஜ ۩۞۩ ஜ▩═══❖══※

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें